Hindiansh - about us

 

हिंदी अंश के बारे में


Hello freand's,

Hindiansh.com  ब्लॉग में आपका हार्दिक स्वागत है, नंदन, अभिनंदन हैं।

दोस्तों, इस ब्लॉग को बनाने का मुख्य उद्देश्य यही है, कि जब हमें इंटरनेट सब कुछ प्रदान कर रहा है। तो क्यों ना हम भी इसे कुछ उपलब्ध कराएं।

हमारे मन में जैसे ही कोई सवाल आता है। हम सीधे इंटरनेट से पूछ लेते हैं। परंतु यह कभी नहीं सोचते कि यह जो उत्तर हमें मिला है, इसके लिए भी तो किसी ने कड़ी मेहनत की होगी अपना कीमती समय इस उत्तर को देने में लगाया होगा। इसीलिए इंटरनेट के माध्यम से लोगों तक कुछ ना कुछ जानकारी पहुंचाना ही हमारी मुख्य पहल है। अर्थात हमारे ब्लॉग का मुख्य उद्देश्य है।

इस ब्लॉग को बनाने का मुख्य कारण यह भी रहा है कि जहां एक तरफ लोग हिंदी को भूलते जा रहे हैं। और अंग्रेजी को अपने जीवन में उतारते जा रहे हैं। उसी तरफ हम आपको हिंदी में सब कुछ उपलब्ध करवाने की कोशिश करेंगे।                     

इस ब्लॉग में आपको हिंदी में सभी प्रकार के निबंध, एक से एक जोरदार कविताएं, महत्वपर्ण कहानियां, किस्से, महत्वपूर्ण दिवसमोटिवेशनल लेख देखने को मिलेंगे। जो कि आपको जीवन में हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे। और आपको कुछ न कुछ नया सीखने को भी इस ब्लॉग में मिलता रहेगा।

Important

अगर आप हमारे ब्लॉग के लिए किसी भी तरह का कोई भी सुझाव या कुछ कहना चाहते हैं। तो आप हमें बेशक कांटेक्ट कर सकते हैं।

Note-  हमारे ब्लॉग से बैकलिंक पाना काफ़ी आसान है। यदि आप हिंदी अंश से dofollow backlink पाना चाहते है तो हमें एक आर्टिकल लिखकर नीचे दी गई email पता पर भेज देवें।

आर्टिकल के विषय -

  • भाषण
  • निबंध
  • Education related आर्टिकल
  • आत्मकथा
हम बहुत जल्द आपके ईमेल का रिप्लाई करेंगे..

hindiansh@gmail.com


                                🙏🙏🙏